Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

GOAT Box Office Collection Day 14: बुधवार को 'गोट' को लगी चोट, खाते में गिरे इतने करोड़ रुपये

Send Push

साउथ की फिल्में ज्यादातर एक्शन से भरपूर होती हैं। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' जैसी फिल्में छाई हुई हैं। इस बीच, दक्षिणी राज्य का 'गोट' भी लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल करने में सफल साबित हुआ है। 'गोट' थलापति विजय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक मानी जाती है। चर्चा है कि इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस शाहरुख खान से भी ज्यादा बढ़ा दी है. इस बीच फिल्म का रोजाना कलेक्शन इसके अच्छे बिजनेस की ओर इशारा कर रहा है।

image
बुधवार के कलेक्शन में इतनी कमाई हुई
गोट सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल भाषा की फिल्म है। हिंदी में फिल्म को औसत रिस्पॉन्स ही मिल रहा है। हालांकि, कमाई के मामले में फिल्म स्त्री 2 को टक्कर देने में कामयाब होती नजर आ रही है। फिल्म 'गोट' ने कम समय में 200 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं अब फिल्म का बुधवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

image

 रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को सभी भाषाओं में 7 करोड़ रुपये तक की कमाई की. वहीं, बुधवार को इस कलेक्शन में कमी आई है। आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 2.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 228.66 करोड़ हो गया है. हालाँकि, ये अस्थायी आंकड़े हैं और इनमें बदलाव हो सकता है।

'गोट' का मुकाबला इन फिल्मों से है
हाल ही में 'गोट' को टक्कर देने के लिए 'द बकिंघम मर्डर्स' और 'तुम्बाड' रिलीज हुई हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now